ख्याति मंगला

ख्याति मंगला
जन्म22 सितम्बर 1988 (आयु 32)
 दिल्लीभारत
राष्ट्रीयताभारतीय
व्यवसायअभिनेत्री
धार्मिक मान्यताहिन्दू धर्म

ख्याति मंगला (जन्म 22 सितम्बर 1988) एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है,[1] जो हिंदी टेलीविजन नाटक श्रृंखला, नीम नीम शहद शहद, स्वरागिनी – जोड़ें रिश्तों के सुर में दिखाई देती है।

प्रारंभिक जीवन

ख्याति मंगला का जन्म दिल्ली में हुआ था। उसने अपना स्टडी 2007 में डीएवी पब्लिक स्कूल, हेहल रांची, झारखंड से आर्ट स्ट्रीम में बारहवी किया

करियर

उसने ज़ी मराठी, रसो जादू मसाला के लिए टी वी सी किया। वह 2010 में आशा भोंसले और गुलाम अली “नैना रे” के लिए एक म्यूजिक वीडियो में भी रहीं थीं। उन्होंने 2009 में किशोर नमिता कपूर एक्टिंग इंस्टीट्यूट में एक छात्रवृत्ति पर भाग लिया था। किसी ने सुझाव दिया है कि उसे टेलीविजन में भाग्य की कोशिश करनी चाहिए। उसने उत्पादन के घरों में अपने पोर्टफोलियो और तस्वीरों को हटा दिया और उसने कॉल शुरू करना शुरू कर दिया। उन्होंने किशोर निति कपूर अभिनय प्रयोगशाला (केएनके) मुंबई, महाराष्ट्र से प्रशिक्षण का काम किया। वह 31 मई, 2010 से 25 फरवरी, 2011 तक सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हुई थी, जो पहली बार टेली-धारावाहिक बाट हमारी पाकी है। फिर उसने अभिनेता गौरव खन्ना के साथ एसएबी टीवी के लिए एक प्रोमो किया वह 15 सितंबर, 2011 को सहारा वन पर प्रसारित दूसरी दूसरी दूर-धारावाहिक नीम नीम शहाद शहद मिली। फरवरी 2014 में, ख्याति ने अनुराग शर्मा के साथ बिंदसास चैनल धारावाहिक ये है आशिकी के एक एपिसोड में अभिनय किया। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उस एपिसोड में एक भूमिका निभाई।

टेलीविजन

इन्हें भी देखें

सन्दर्भ

  1.  “मेरी खबर .. उभरती अदाकारा हैं ख्याति मंगला !!!”.

बाहरी कड़ियाँ[संपादित करें]

श्रेणियाँ

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *