किन्शुक महाजान

किन्शुक महाजान
जन्मकिन्शुक महाजान
17 अप्रैल 1986 (आयु 35)
दिल्लीभारत
व्यवसायअभिनेतामॉडल
सक्रिय वर्ष२००७-अब
जीवनसाथीदिव्या गुप्ता

किन्शुक महाजान एक भारतीय अभिनेता और मॉडल हैं, जो भारतीय धारावाहिकों में दिखाई देते हैं। वह सबसे ज़्यादा स्टार प्लस के सपना बाबुल का…बिदाई और चाँद छुपा बादल में धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं।

व्यक्तिगत जीवन

महाजन ने एक हिंदी फिल्म दिल्ली हाइट्स में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। उन्होंने डिज़्नी चैनल के सीरियल धूम माचाओ धूम में भी काम किया। जहां वह सोनी टीवी में कज्जल में मुख्य नेतृत्व के रूप में देव खेला अधिराज. वह की भूमिका निभाई. उन्होंने यह भी बौस्च & लोम्ब, एफडीडीआई के लिए वाणिज्यिक, मॉडलिंग और प्रिंट मॉडलिंग के लिए एयरटेल, नोकिया, ब्रिटिश काउंसिल, पेदिग्री और जी-एन-ए-टी किया है। उसकी सफलता में सपना बाबुल का अपने रणवीर राजवंश की भूमिका … बिदाइ के साथ आया था, एक धारावाहिक के चार पात्र के रूप में, तीन अन्य अंगद हसिजा, पारुल चौहान और सारा खान द्वारा खेला जा रहा है। २०१० में वह चंद छुपा बादल में के कलाकारों में शामिल हो गए जहां वह नेहा सरगम विपरीत वीरेन सूद की प्रमुख भूमिका निभाई.

२०११ में, वह स्टार प्लस के रियलिटी शो, जी ले ये पाल का हिस्सा था, उदयपुर छह टीवी कलाकार और छह आम के साथ गोली मार दी. वर्तमान में वह अफसर बिटिया में काम कर रहा है जहां वह पिन्तू सिंह की मुख्य भूमिका निभा रहा है।[1]

फिल्मोग्राफी और टेलीविज़न

सालशोयोगदाननोट्स
२००७द्जूम माछाऔ धूमअदिराज शेर्वत (अड्डी)टेलीविज़न
२००७काज्जलदेविंदर (देव)टीवी शो (देव का नया अवतार)
२००७-२०१०सपना बाबुल का…बिदाइरणवीर राजवंशटेलीविज़न
२०१०-२०११तेरे कान कान कि हैंराज सुल्घाटेलीविज़न
२०१०-२०११चंद चुपा बदल मेंविरेन सूदटेलीविज़न
२०११-अबअफ़सर बिटियापिन्तू सिंहटेलीविज़न

सन्दर्भ

  1.  “संग्रहीत प्रति”मूल से 8 जुलाई 2012 को पुरालेखित. अभिगमन तिथि 10 जुलाई 2012.

श्रेणियाँ

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *